Inter caste-Marriage करवाने में हो रही है दिक्कत? तो यह रहा सोल्यूशन……..

Inter caste-Marriage करवाने में हो रही है दिक्कत? तो यह रहा सोल्यूशन……..

  • By: bestislamic

प्यार की कोई जाति नहीं होती। इसमें किसी का बस नहीं चलता मगर कई बार मां-बाप इस रिश्ते को अपनी मंजूरी नहीं देते। प्यार में जीने मरने की कसमें खाने के बाद कपल्स की लाइफ में अगला कदम आता है शादी करने का मगर रिश्तेदार से पहले ही मां-बाप ही इंटरकास्ट शादी के लिए हामी नहीं भरते जो अक्सर इन कपल्स को निराश कर देता है तब उन्हें एक-दूसरे का साथ बोझ की तरह लगने लगता है।वह अपने रिश्ते की डोर को किसी तरह खिंचने की कोशिश करते हैं और अपने पेरेंट्स को समझाने की कोशिश भी करते है। लेकिन एक दिन उन्हें लगने लगता है कि अब अलग होना ही बेहतर है।मगर आपकी समस्या का यह समाधान नहीं है। मगर  अगला सवाल यह आता है कि आखिर पेरेंट्स को मनाया कैसे जाए ?

शुद्ध इरादों के साथ मंत्रो का जाप
एस्ट्रोलॉजी के छेत्र में सबकुछ मुमकिन है। आप अपना हर काम पूरा करवा सकते है यह तो फिर भी घर जोड़ने का है। आपको कुछ मंत्र एस्ट्रोलॉजर से प्राप्त होंगे जिनका आपको सच्चे मन से जाप करना होगा। यह आपके रास्ते में आने वाली बाधाओं को हटाएगा।

वशीकरण
एस्ट्रोलॉजी की दुनिया में वशीकरण से किसी को भी अपने वश में किया जा सकता है। उनसे अपनी बात तक मनवाई जा सकती है बिना उन्हें नुक्सान पहुंचाएं। मगर वशीकरण उपाय करते समय कोई गलती नहीं होनी चाहिए,प्रेम विवाह के लिए वशीकरण करते समय बहुत समर्पण होना चाहिए। सभी सावधानियों का पालन करके एक व्यक्ति को अपने जीवन को खुशियों से भरा बना लेना चाहिए।

वैसे और भी तरीकें है जो एस्ट्रोलॉजी एक्सपर्ट को अच्छे से पता है की किस तरह आपके पेरेंट्स से ‘हाँ’ मनवानी है। आप बस फोन उठाइए और नंबर घुमाइए और रिश्ता वो आपका करवाएंगे।  +91-7297013772

About the author

Haji Akbar Ali

Author : Bestislamicastrology

Expreriance : 2 years

coming soon...

Leave a Reply

Your email address will not be published.